14 Aug 2024
>

Lucknow: 2027 में सपा की सरकार बनने का दावा सिर्फ भ्रम: दानिश अंसारी

  • 0
  • 53

Lucknow: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी ने आज भदोही में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि सपा के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है और 2027 में सरकार बनाने का दावा करना अखिलेश यादव का भ्रम है। जनता का भरोसा मोदी-योगी सरकार पर है, और भाजपा ही जनता के हित में काम कर रही है।

भाजपा का सदस्यता अभियान

भाजपा ने मुस्लिम समुदाय सहित सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत पार्टी ने लक्ष्य रखा है कि 5 लाख नए मुस्लिम सदस्यों को जोड़ा जाए। दानिश अंसारी ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य हर जाति और धर्म के लोगों को पार्टी में शामिल करना है ताकि विकास की सोच को और आगे बढ़ाया जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनावों में भाजपा सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। विपक्ष ने लोकसभा चुनाव में झूठ फैलाने की कोशिश की थी, लेकिन अब जनता सच्चाई समझ चुकी है और भाजपा का साथ दे रही है।

मुस्लिम बीएलओ की तैनाती पर सवाल

जब उनसे पूछा गया कि उपचुनाव वाले क्षेत्रों में मुस्लिम बीएलओ को हटाकर नए बीएलओ क्यों तैनात किए जा रहे हैं, तो दानिश अंसारी ने सपा के आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि सपा का मकसद सिर्फ लोगों को गुमराह करना है। भाजपा का काम सभी धर्मों और जातियों को साथ लेकर चलना है और यही कारण है कि पार्टी का सदस्यता अभियान ज़ोर-शोर से चल रहा है।

भाजपा की विकास की सोच

दानिश अंसारी ने भाजपा की विकास की सोच की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार ने प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास किया है, चाहे वो सड़कों का निर्माण हो, स्वास्थ्य सेवाएं हों, शिक्षा का सुधार हो या रोजगार के अवसर। भाजपा की सरकार ने सभी वर्गों के लिए काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

सपा पर निशाना

दानिश अंसारी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है। सपा सिर्फ झूठे वादे करती है और समाज को गुमराह करने की कोशिश करती है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे सपा के झूठे वादों में न आएं और भाजपा का समर्थन करें, जो सही मायनों में विकास कर रही है। दानिश अंसारी के इस बयान से साफ है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में मजबूत स्थिति में है और 2027 के चुनावों को लेकर आत्मविश्वास से भरी हुई है। उन्होंने सपा के दावों को खारिज करते हुए कहा कि जनता भाजपा के साथ है और प्रदेश में वही विकास और प्रगति ला सकती है।

Prev Post Paris Paralympic 2024: भारत की ऐतिहासिक सफलता, शरद कुमार की शानदार चांदी जीत और उनकी प्रेरणादायक कहानी
Next Post राहुल गांधी: पिता से ज्यादा समझदार और बेहतर रणनीतिकार, प्रधानमंत्री बनने की पूरी क्षमता रखते हैं - Sam Pitroda
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment