Current Updates :

MP के दमोह में ट्रक और ऑटो की टक्कर, सात की मौत, तीन गंभीर घायल

  • 0
  • 81
MP के दमोह में ट्रक और ऑटो की टक्कर, सात की मौत, तीन गंभीर घायल

मध्य प्रदेश के दमोह में कटनी स्टेट हाईवे पर देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक ट्रक और सवारी ऑटो की टक्कर हो गई, जिससे ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की जान चली गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों की पहचान नहीं हो पाई

ऑटो में सवार लोगों के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के द्वारा घायलों का इलाज जबलपुर मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। इसके लिए दमोह से जबलपुर तक एक कॉरिडोर बनाया गया है, ताकि एंबुलेंस बिना किसी रुकावट के घायलों को सही समय पर अस्पताल पहुंचा सके।

पायलट और फॉलो वाहन की व्यवस्था

इस दौरान पायलट और फॉलो वाहन की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है, ताकि रास्ते में कोई बाधा न आए। इससे एंबुलेंस समय पर मेडिकल कॉलेज पहुंच सकेगी और घायलों का इलाज शुरू किया जा सकेगा।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और प्रशासन

जैसे ही हादसे की जानकारी मिली, देहात थाना पुलिस के साथ कलेक्टर और एसपी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। एसडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और क्रेन की मदद से ऑटो को बाहर निकाला गया। साथ ही, ट्रक के नीचे दबे लोगों को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहां सात लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी तीन घायलों की स्थिति गंभीर है और उन्हें जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

घायलों के इलाज पर ध्यान

एसपी ने बताया कि चूंकि ऑटो स्थानीय रजिस्टर्ड है, इसलिए संभावना है कि ऑटो में सवार लोग आसपास के ही होंगे। प्राथमिकता यह है कि घायलों का इलाज जल्द से जल्द शुरू किया जाए, ताकि उनकी जान बचाई जा सके।

यह घटना स्थानीय लोगों के लिए एक बड़ा सदमा है। हादसे के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थानीय प्रशासन ने हादसे की जांच का आश्वासन दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Prev Post IND vs BAN 2nd Test News: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच, कानपुर की तैयारी
Next Post Lucknow: CM Yogi का विशेष अभियान, प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने का लक्ष्य
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment