Current Updates :

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का अंतिम दिन: सुरक्षा कड़ी, आगरा में STF की बड़ी कार्रवाई

  • 0
  • 136
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का अंतिम दिन: सुरक्षा कड़ी, आगरा में STF की बड़ी कार्रवाई

आज यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आखिरी दिन है। प्रशासन ने परीक्षा को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है, और हर जगह पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात है।

पिछले चार दिनों की तरह, आज भी परीक्षा शांतिपूर्ण और व्यवस्थित तरीके से हो रही है। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं, और रेलवे स्टेशन से सिटी बसों की व्यवस्था भी की गई है, ताकि अभ्यर्थियों को आने-जाने में कोई परेशानी न हो।

आगरा में STF की कार्रवाई

वहीं, दूसरी ओर आगरा में STF (स्पेशल टास्क फोर्स) की मेरठ यूनिट ने एक बड़ी कार्रवाई की है। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली की कोशिशों को नाकाम करते हुए, STF ने उन लोगों को गिरफ्तार किया है जो परीक्षा में पास कराने का ठेका ले रहे थे।

STF ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस छापेमारी के दौरान अमित, विनय मटसेना, और अखिलेश मटसेना नामक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है ताकि पूरी साजिश का खुलासा हो सके।

होटल से बरामद हुए नकद और एडमिट कार्ड

छापेमारी के दौरान STF को एक लाख रुपये नकद और कई एडमिट कार्ड बरामद हुए हैं। ये आरोपी आगरा के ट्रांस यमुना इलाके में स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे, जो कि थाने से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर है।

STF की इस कार्रवाई ने पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली की कोशिशों पर रोक लगा दी है और इसे सफलतापूर्वक संपन्न कराने में अहम भूमिका निभाई है।

Prev Post Paris Paralympic 2024 में भारतीय एथलीट्स का शानदार प्रदर्शन 17 वर्षीय शीतल देवी ने रचा इतिहास
Next Post Lucknow से मेरठ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस: तेज और आरामदायक सफर का नया विकल्प
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment