14 Aug 2024
>

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ को पछाड़ रही है श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’

  • 0
  • 95

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ दोनों ही फिल्में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। दर्शकों की निगाहें इन फिल्मों पर टिकी हुई हैं, लेकिन ‘स्त्री 2’ सबसे ज्यादा चर्चा में है। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और कमाई के मामले में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्मों को काफी पीछे छोड़ चुकी है। ‘स्त्री 2’ ने सिर्फ 3 दिनों में लगभग 135 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

‘खेल खेल में’ की तीसरे दिन की कमाई

‘स्त्री 2’ की सफलता ने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम को मुकाबला करने की स्थिति में नहीं छोड़ा है। दोनों ही स्टार्स की फिल्में 3 दिन के अंदर 10 करोड़ तक भी नहीं कमा पाई हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ ने तीसरे दिन 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, ये आंकड़े अभी शुरुआती हैं और इनमें बदलाव हो सकता है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 9.95 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म के निर्माण पर मेकर्स ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

‘वेदा’ की कमाई

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ का हाल भी अक्षय की फिल्म की तरह ही नजर आ रहा है। इस फिल्म ने भी तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। इन आंकड़ों में थोड़ा इजाफा हो सकता है। तीन दिनों का कुल कलेक्शन 9.95 करोड़ रुपये हो गया है। ‘वेदा’ का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और इस फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी धीमी हो रही है।

‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार का कैमियो

अक्षय कुमार ने ‘खेल खेल में’ के साथ एक बार फिर से अपनी कॉमेडी की छवि को दर्शकों के बीच लाने का प्रयास किया। हालांकि, दर्शकों को इस फिल्म में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म अपेक्षित सफलता प्राप्त नहीं कर पा रही है। वहीं, अक्षय कुमार ने ‘स्त्री 2’ में कैमियो किया है, जिससे उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अक्षय का कैमियो और भविष्य की योजना

‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार का कैमियो भले ही सीमित समय के लिए हो, लेकिन जब वह स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो दर्शकों की नजरें उन पर टिक जाती हैं। यह भी चर्चा है कि हॉरर यूनिवर्स में अक्षय कुमार को लेकर एक फिल्म बनाई जा सकती है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैन्स काफी खुश हैं।

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की तुलना में मुकाबला नहीं कर पा रही हैं। 15 अगस्त के मौके पर इन दोनों फिल्मों के साथ ‘स्त्री 2’ भी रिलीज हुई थी, लेकिन ‘स्त्री 2’ ने अक्षय और जॉन को काफी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि दर्शकों को अच्छी कहानी और मनोरंजन से भरपूर फिल्में पसंद आती हैं।

Prev Post पहली गेंद पर 8 रन दिए, फिर भी मैच टाई: द हण्ड्रेड लीग में रोमांचक मुकाबला
Next Post रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए योगी सरकार का बड़ा तोहफा: 24 घंटे फ्री बस यात्रा
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment