Current Updates :

राज किरण की 20 साल की गुमशुदगी: सोमी अली की खोज और नया वादा

  • 0
  • 48
राज किरण की 20 साल की गुमशुदगी: सोमी अली की खोज और नया वादा

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राज किरण, जिन्होंने 'शिक्षा', 'कर्ज', 'अर्थ' और 'राज तिलक' जैसी फिल्में की हैं, पिछले 20 साल से गुम हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही उनके परिवार को पता है कि वह कहां हैं। राज किरण की खोज में उनके परिवार ने कई प्रयास किए हैं, और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने भी उन्हें खोजने की कोशिश की थी। अब सोमी अली, जो सलमान खान की पूर्व प्रेमिका हैं, ने उनकी खोज की जिम्मेदारी उठाई है।

सोमी अली का ऋषि कपूर से वादा

सोमी अली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि उन्होंने दिवंगत ऋषि कपूर से वादा किया था कि वह राज किरण को खोजेंगी। सोमी ने बताया कि उन्होंने राज को ढूंढने के लिए अपने पैसे और अपनी मां से उधार लिए पैसे खर्च किए, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अब सोमी ने एक बार फिर राज किरण की खोज शुरू की है और जानकारी देने वालों के लिए एक इनाम भी रखा है।

सोमी अली की तलाश

सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर राज किरण का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "अगर आपको राज किरण के बारे में कोई सही जानकारी मिलती है, तो आपको आर्थिक इनाम मिलेगा। यह कोई धोखा या स्कैम नहीं है। मैंने ऋषि कपूर जी से वादा किया था कि मैं राज किरण की तलाश नहीं छोड़ूंगी।"

सोमी ने लिखा कि वह पिछले 20 साल से राज किरण को ढूंढ रही हैं। उन्होंने अपने पैसे और मां से उधार लेकर कई राज्यों में उनकी खोज की है, ताकि ऋषि कपूर का सपना पूरा हो सके और वह अपना वादा निभा सकें।


राज किरण के बारे में जानकारी

सोमी अली ने राज किरण के बारे में भी जानकारी साझा की है। राज किरण का जन्म 5 फरवरी 1949 को हुआ था। वह एक पूर्व भारतीय अभिनेता हैं जो बॉलीवुड में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने 1975 में बी.आर. इशारा की 'कागज की नाव' से अपने करियर की शुरुआत की और 90 के दशक के मध्य तक 100 से अधिक फिल्मों में काम किया। इसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए और माना जाता है कि वह अमेरिका में एकांतवास में रह रहे हैं। 2011 में आई रिपोर्ट्स से पता चला कि उनका ठिकाना अज्ञात है।

सोमी अली का यह प्रयास और वादा राज किरण के बारे में जानकारी जुटाने के लिए महत्वपूर्ण है। अब यह देखना होगा कि क्या वह अपने प्रयासों में सफल हो पाती हैं।

Prev Post हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होंगे विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया
Next Post Ayodhya: एक लाख की रिश्वत लेते पकड़ा गया सहायक लेखाकार, विजिलेंस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment