Current Updates :

शूटिंग के दौरान हुआ भयानक हादसा, एक्टर Karan Vohra बाल-बाल बचे

  • 0
  • 144
शूटिंग के दौरान हुआ भयानक हादसा, एक्टर Karan Vohra बाल-बाल बचे

फिल्म और टीवी शो की शूटिंग के दौरान अक्सर दुर्घटनाओं की खबरें सामने आती हैं। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक और भयानक हादसे की खबर आई है, जो फैंस को चिंता में डाल सकती है। ‘नाम नमक निशान’ वेब सीरीज में काम कर चुके एक्टर करण वोहरा एक खतरनाक हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइए जानते हैं कि इस हादसे के बाद करण की हालत कैसी है और उन्हें कितनी चोटें आई हैं।

हादसे का शिकार हुए एक्टर:

करण वोहरा छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर हैं और इन दिनों वो सीरियल ‘इमली’ में एक अहम किरदार निभा रहे हैं। शूटिंग के दौरान करण के साथ एक बड़ा हादसा हुआ, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। करण ने इंस्टाग्राम पर इस हादसे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो बार्बेक्यू के पास खड़े हैं। जैसे ही वो बार्बेक्यू खोलते हैं, उसमें से तेज आग की लपटें बाहर निकलती हैं, जो सीधे करण के चेहरे और शरीर पर पड़ती हैं।


कैसी है एक्टर की हालत:

इस भयानक हादसे के बाद फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि करण को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। उन्हें बस हल्की-फुल्की चोटें लगी हैं। वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, "बाल-बाल बचा। वरुण सूद, सिर्फ तुमने यह डरावना हादसा देखा।" वीडियो में साफ दिख रहा है कि आग की लपटें देखते ही सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा जाते हैं और करण की तरफ भागते हैं।

फैंस की फिक्र:

करण वोहरा की इस पोस्ट पर फैंस अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। उनके साथी एक्टर वरुण सूद ने कमेंट किया, "यह बहुत डरावना था। आपने इसे चैंप की तरह संभाला।" वहीं, एक्ट्रेस सीरत कपूर ने लिखा, "ओह गॉड, थैंक गॉड आप सुरक्षित हैं।" एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत भयानक था...भगवान का शुक्र है कि आप समय रहते एक कदम पीछे हट गए।"

करण वोहरा के इस हादसे ने उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को चौंका दिया है। हालांकि, फैंस के लिए राहत की बात यह है कि करण को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं और वह सुरक्षित हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों के दिलों में एक्टर के प्रति और भी प्यार और चिंता भर दी है।

Prev Post Uttar Pradesh के 100 शीर्ष उभरते शहर: योगी सरकार की सफलताएं
Next Post Ishan Kishan की क्रिकेट वापसी: झारखंड के कप्तान बने बुच्ची बाबू ट्रॉफी में
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment