Current Updates :

दिल्ली में फिर से खौफनाक वारदात: ग्रेटर कैलाश में जिम मालिक की गोली मारकर हत्या

  • 0
  • 27
दिल्ली में फिर से खौफनाक वारदात: ग्रेटर कैलाश में जिम मालिक की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार रात को साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक खौफनाक घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया। दो बाइक सवार हमलावरों ने 35 साल के जिम मालिक नादिर शाह की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना रात करीब पौने 11 बजे की बताई जा रही है, जिसने लोगों के बीच दहशत का माहौल पैदा कर दिया।

कैसे हुई वारदात?

पुलिस को रात के करीब 10:45 बजे गोलीबारी की सूचना मिली। डिप्टी पुलिस कमिश्नर अंकित चौहान ने बताया कि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, उन्हें वहां गोलियों के खोखे और खाली कारतूस मिले। पूछताछ करने पर पता चला कि सीआर पार्क के निवासी नादिर शाह, जो पार्टनरशिप में जिम चलाते थे, उन पर गोलीबारी की गई थी। उन्हें तुरंत मैक्स अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हमले की वजह क्या?

पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने 7-8 राउंड फायरिंग की। इस गोलीबारी से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना के समय नादिर शाह अपने जिम में थे। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हमले के पीछे की मंशा क्या थी, लेकिन पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस ने गैंगवार की संभावना से इनकार नहीं किया है, हालांकि पुलिस अभी इस पहलू पर स्पष्ट बयान नहीं दे रही है।

आसपास के लोगों में खौफ

इस वारदात के बाद से ग्रेटर कैलाश और आसपास के इलाकों में डर का माहौल है। पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और संभावित संदिग्धों की तलाश में जुटी है। घटना स्थल पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी है और हर एंगल से जांच चल रही है।

दिल्ली में बढ़ती हिंसा पर चिंता

दिल्ली में पिछले कुछ महीनों में अपराध की घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई है। गोलीबारी, हत्या और लूटपाट की घटनाओं ने दिल्ली के नागरिकों को भयभीत कर दिया है। पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें ताकि ऐसे अपराधों पर काबू पाया जा सके।

सुरक्षा के सवाल

दिल्ली में हो रही लगातार हिंसक घटनाओं के चलते शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस घटना ने एक बार फिर से कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर बहस छेड़ दी है। आम लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और प्रशासन से कड़े कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।

जांच जारी

फिलहाल पुलिस सभी संभावित एंगल्स से इस हत्या की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले में अहम सुराग मिल सकते हैं।

Prev Post UP Weather News: यूपी में फिर बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में भारी बारिश, येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी
Next Post RMLIS आयुर्विज्ञान संस्थान के स्थापना दिवस पर सीएम योगी बोले - “अच्छे नेतृत्व में संस्थान तरक्की करेगा”
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment