Current Updates :

Devara Worldwide Collection News: जूनियर एनटीआर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई के आंकड़े चौंकाने वाले

  • 0
  • 57
Devara Worldwide Collection News: जूनियर एनटीआर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई के आंकड़े चौंकाने वाले

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचाई है। 27 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों के बीच खासा लोकप्रियता हासिल की है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ‘देवरा’ की शानदार सफलता ने इसे पूरे देश और दुनियाभर में चर्चा का विषय बना दिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट और परफॉर्मेंस

इस फिल्म में जहां जाह्नवी कपूर ने अपने किरदार ‘थंगम’ से सभी को प्रभावित किया, वहीं सैफ अली खान ने ‘भैरा’ का किरदार निभाते हुए अपने दमदार लुक और अभिनय से लोगों को हैरान कर दिया। फिल्म में दोनों कलाकारों की परफॉर्मेंस की सराहना की जा रही है, लेकिन असली शो स्टीलर हैं जूनियर एनटीआर, जिन्होंने फिल्म में डबल रोल निभाया है। उनका दमदार अभिनय और एक्शन सीन फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी मानी जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘देवरा’ की धमाकेदार शुरुआत

‘देवरा’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन भारत में करीब 82 करोड़ की शानदार कमाई की। तेलुगु भाषा में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं।

वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े

फिल्म की दीवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में देखने को मिल रही है। रिलीज के पहले दो दिनों में ही ‘देवरा’ ने वर्ल्डवाइड करीब 243 करोड़ की कमाई कर ली है। साउथ के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, फिल्म ने अपने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड करीब 61.24 करोड़ का कारोबार किया। ओवरसीज मार्केट में भी फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा, जहां इसकी टोटल कमाई 60 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है।

पहले वीकेंड में 350 करोड़ की उम्मीद

फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड में ही ‘देवरा’ की कुल वर्ल्डवाइड कमाई 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। फिल्म की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि जूनियर एनटीआर का पैन इंडिया स्टारडम अब और भी बढ़ चुका है।

जूनियर एनटीआर का डबल रोल और एक्शन

फिल्म में जूनियर एनटीआर का डबल रोल खासा चर्चा में है। उन्होंने अपने किरदारों को इतनी बारीकी से निभाया है कि दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने में कामयाब रहे। एक्शन से भरपूर यह फिल्म जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। उनकी एक्टिंग और स्टाइल ने दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है।

सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की अदाकारी

सैफ अली खान ने ‘देवरा’ में अपने किरदार भैरा से दर्शकों को भयभीत कर दिया है। उनका लुक और अभिनय फिल्म के एक अहम हिस्से के रूप में उभरा है। वहीं, जाह्नवी कपूर ने भी अपने किरदार ‘थंगम’ से सभी का दिल जीत लिया है। यह फिल्म जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित किया है।

वर्ल्डवाइड हिट साबित हुई ‘देवरा’

भारत के अलावा, ‘देवरा’ ने विदेशों में भी खूब धमाल मचाया है। खासकर ओवरसीज मार्केट में फिल्म की शानदार शुरुआत हुई है। फिल्म की कुल ओवरसीज कमाई अब तक 60 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म की सफलता ने जूनियर एनटीआर की इंटरनेशनल लोकप्रियता को और भी बढ़ा दिया है।

‘देवरा’ की सफलता के पीछे का कारण

फिल्म की सफलता के कई कारणों में से एक है इसकी कहानी और दमदार एक्शन सीन। फिल्म में जूनियर एनटीआर की बेहतरीन परफॉर्मेंस, सैफ अली खान का विलेन अवतार और जाह्नवी कपूर का मासूम किरदार तीनों ही फिल्म के मुख्य आकर्षण हैं। इसके अलावा, फिल्म की निर्देशन और सिनेमैटोग्राफी ने भी इसे एक विजुअल ट्रीट बना दिया है।

आने वाले दिनों में और बड़ी कमाई की उम्मीद

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि ‘देवरा’ आने वाले दिनों में और भी बड़ी कमाई कर सकती है। वीकेंड के बाद भी फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगातार वृद्धि हो रही है।

‘देवरा: पार्ट 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है और इसकी सफलता ने जूनियर एनटीआर को एक बार फिर पैन इंडिया स्टार बना दिया है। सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की भी इस फिल्म में अहम भूमिकाएं हैं, और उनकी परफॉर्मेंस की भी जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं, और फिल्म आने वाले समय में और भी बड़ी सफलता की ओर बढ़ती नजर आ रही है।

Prev Post प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मन की बात’ कार्यक्रम: 114वां एपिसोड
Next Post Flipkart Big Billion Day Sale 2024 में 15,000 रुपये से कम में शानदार स्मार्टफोन्स: जानें पूरी जानकारी
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment