14 Aug 2024
>

Shah Rukh Khan के छोटे बेटे अबराम भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं

  • 0
  • 88

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। उनके पास एक विशाल फैन फॉलोइंग है और उनके बच्चे भी अब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं। जहाँ उनकी बेटी सुहाना खान ने पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था, वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन खान एक सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं। अब शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

अबराम खान का फिल्म डेब्यू

हाल ही में मुफासा: द लॉयन किंग का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसमें अबराम भी शामिल हो गए हैं। इस फिल्म के पहले भाग में शाहरुख खान और आर्यन खान ने अपनी आवाज दी थी। अबराम भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हैं और वह यंग मुफासा को अपनी आवाज देंगे। शाहरुख और आर्यन ‘मुफासा: द लॉयन किंग’ के हिंदी वर्जन में मुफासा और सिम्बा के किरदार के लिए आवाज देंगे।

‘द लॉयन किंग’ में शाहरुख और आर्यन की भूमिका

2019 में रिलीज़ हुई द लॉयन किंग के हिंदी डब में शाहरुख खान की आवाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। शाहरुख ने इस फिल्म में एक समझदार और दयालु राजा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। उनके बेटे आर्यन खान ने सिम्बा के किरदार को अपनी आवाज दी थी। पिता और बेटे की यह जोड़ी ने ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में नया रंग भरा। अबराम की आवाज के साथ यंग मुफासा की स्टोरी दर्शकों को एक नई अनुभव देने वाली होगी।

शाहरुख खान की प्रतिक्रिया

इस प्रोजेक्ट पर शाहरुख खान ने कहा, “मुफासा के पास एक विशेष विरासत है और वह जंगल का सबसे बड़ा राजा है, जो अपने बेटे सिम्बा को अपने अनुभवों से सिखाता है। मैं एक पिता के रूप में मुफासा के किरदार से गहरा जुड़ाव महसूस करता हूं। यह मेरे लिए एक खास अनुभव है कि मेरे बेटे आर्यन और अबराम इस फिल्म का हिस्सा हैं और मुफासा के किरदार को आवाज देंगे।”

डिज्नी स्टूडियो हेड की प्रतिक्रिया

शाहरुख खान के अलावा, डिज्नी स्टूडियो के हेड बिक्रम दुग्गल ने भी इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मुफासा सिर्फ एक काल्पनिक चरित्र नहीं है। वह एक प्रेरणा है जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहती है। जब ‘मुफासा: द लॉयन किंग’ की घोषणा की गई, तो हमें यकीन था कि शाहरुख खान और आर्यन खान इसके लिए सबसे उपयुक्त होंगे। अब, अबराम के शामिल होने से, यह फिल्म और भी खास हो गई है।”

फिल्म की रिलीज़ और अपेक्षाएँ

‘मुफासा: द लॉयन किंग’ को बैरी जेनकिंस ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म भारत में 20 दिसंबर 2024 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। इसका पहला भाग 2019 में आया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और वह फिल्म एक हिट साबित हुई थी। अब दूसरे भाग के ट्रेलर में शाहरुख खान और उनके दोनों बेटों की आवाजें शामिल हैं।

अबराम का फिल्मी करियर

शाहरुख खान के बड़े बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान के बाद अब उनके छोटे बेटे अबराम खान भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख रहे हैं। वह अपने पिता और भाई की फिल्म में ही शामिल हो गए हैं और उसी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि अबराम अपने पिता और भाई की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाते हैं या नहीं।

Prev Post पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद अरशद नदीम को मिला अनोखा तोहफा: भैंस!
Next Post Varanasi: नमो घाट पर शांति बनाए रखने के लिए नगर निगम का नया कदम, फिल्मी गानों और रिल्स पर पाबंदी
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment