Current Updates :

Devara Worldwide Collection News: फिल्म की 9 दिनों में 400 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

  • 0
  • 20
Devara Worldwide Collection News: फिल्म की 9 दिनों में 400 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

तेलुगु फिल्म देवरा पार्ट-1 (Devara Part-1) ने सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया है। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने न सिर्फ भारत में, बल्कि दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने वीकेंड पर कमाई में जबरदस्त उछाल दर्ज की है, और अब यह 400 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच चुकी है। आइए जानते हैं देवरा पार्ट-1 की 9 दिनों की कमाई और इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में।

देवरा पार्ट-1 की 9वें दिन की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, देवरा पार्ट-1 ने अपने 9वें दिन दुनियाभर में 13.2 करोड़ रुपये की कमाई की है। वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखा गया है। 9वें दिन की कमाई 8वें दिन की तुलना में अधिक रही है, जिससे फिल्म के कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन में इजाफा हुआ है। अब तक देवरा पार्ट-1 का कुल कलेक्शन 388 करोड़ रुपये पहुंच चुका है और यह 400 करोड़ के आंकड़े से केवल 12 करोड़ रुपये दूर है।

देवरा की वर्ल्डवाइड कमाई (दिनवार)

दिनकमाई (कुल वर्ल्डवाइड)
पहला दिन154.36 करोड़
दूसरा दिन61.24 करोड़
तीसरा दिन63.51 करोड़
चौथा दिन24.70 करोड़
पांचवा दिन19.16 करोड़
छठा दिन30.27 करोड़
सातवां दिन12.65 करोड़
आठवां दिन9.59 करोड़
नौवां दिन13.23 करोड़
कुल388.72 करोड़

फिल्म की सफलता के पीछे कारण

देवरा पार्ट-1 की सफलता का सबसे बड़ा कारण जूनियर एनटीआर का दमदार अभिनय और फिल्म का रोमांचक प्लॉट है। एक्शन और इमोशन से भरपूर इस फिल्म ने दर्शकों को बांधे रखा है। इसके साथ ही, फिल्म का बेहतरीन निर्देशन, शानदार सिनेमेटोग्राफी और जबरदस्त संगीत ने भी इसे ब्लॉकबस्टर बना दिया है।

देवरा की 400 करोड़ क्लब में एंट्री

9 दिनों की शानदार कमाई के बाद, देवरा पार्ट-1 जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म ने वीकेंड पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, और आने वाले दिनों में त्योहारों के मौसम का भी इसे फायदा मिल सकता है।

आगे की उम्मीदें

फिल्म की रफ्तार को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में देवरा पार्ट-1 की कमाई में और इजाफा होगा। इसके अलावा, दर्शकों से मिल रही शानदार प्रतिक्रियाओं से यह साफ है कि फिल्म अभी लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखेगी।

जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट-1 एक सुपरहिट फिल्म साबित हो रही है। 9 दिनों में 388 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई के साथ, यह फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है। शानदार एक्शन, बेहतरीन अभिनय और रोमांचक कहानी ने इसे साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बना दिया है।

Prev Post Vehicle Sales in September 2024 in India: जानें किस सेगमेंट में कितनी गिरावट और किसमें हुई सबसे ज्यादा बिक्री
Next Post आर्यवीर सहवाग का धमाकेदार डेब्यू: पिता वीरेंद्र सहवाग की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment