Current Updates :

फैन ने Shraddha Kapoor से की अनोखी डिमांड, एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब में कहा – ‘खूबसूरती बर्दाश्त नहीं कर पाओगे’

  • 0
  • 160
फैन ने Shraddha Kapoor से की अनोखी डिमांड, एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब में कहा – ‘खूबसूरती बर्दाश्त नहीं कर पाओगे’

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और दर्शकों की भीड़ थियेटर के बाहर लंबी-लंबी लाइनों में लगी रहती है। लेकिन फिल्म की सफलता के अलावा, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गई हैं।

श्रद्धा ने शेयर की पुरानी फोटो

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्रद्धा अपने ‘स्त्री 2’ के डायरेक्टर अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने अपने फैंस को एक मजेदार जवाब दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फैंस की मजेदार डिमांड और श्रद्धा का हंसने वाला जवाब

जब श्रद्धा ने यह तस्वीर पोस्ट की, तो फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स किए। कुछ यूजर्स ने तो उनसे उनके आधार कार्ड की फोटो दिखाने की भी मांग कर दी। यूजर का कहना था कि वह जानना चाहते हैं कि आधार कार्ड पर श्रद्धा कैसी दिखती हैं।

श्रद्धा ने इस पर मजेदार तरीके से जवाब दिया। एक यूजर ने लिखा, “अपना आधार कार्ड की फोटो अपलोड कर दो।” इस पर श्रद्धा ने जवाब दिया, “उसमें इतनी खूबसूरत लग रही हूं कि तुम बर्दाश्त नहीं कर पाओगे।” इस जवाब ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया।

एक और यूजर ने पूछा, “आप आधार कार्ड में कैसी दिखती हो?” श्रद्धा ने जवाब दिया, “इतनी खूबसूरत कि तुम गाओगे, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।” उन्होंने इस जवाब के साथ हंसने वाले इमोजी भी डाले, जो फैंस को बहुत पसंद आए।


 

‘स्त्री 2’ की सफलता

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने दर्शकों को थिएटर तक खींचने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की और अभी भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। फिल्म की कहानी और श्रद्धा का अभिनय लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर श्रद्धा की एक्टिविटी

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियो और जिंदगी की झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके पोस्ट्स में अक्सर हल्की-फुल्की बातचीत भी देखने को मिलती है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

 

 

भविष्य की योजनाएं

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता ने उनके करियर को एक नई दिशा दी है। भविष्य में भी उनके फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहेगा। श्रद्धा ने अपनी मेहनत और टैलेंट से साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार हैं।

इस तरह, श्रद्धा कपूर की हंसी और मजेदार प्रतिक्रियाओं ने उनके फैंस को बहुत खुश कर दिया है। उनकी यह बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

Prev Post Haridwar जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए नई ट्रेन सेवा: सोमवती अमावस्या पर मिलेगी खास सुविधा
Next Post Jaipur: हाईकोर्ट ने 2 से अधिक बच्चों वाले सरकारी कर्मचारियों की पदोन्नति पर लगाई रोक
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment