Happy Birthday Zareen Khan: कॉल सेंटर पर काम करती थीं जरीन खान, युवराज की शूटिंग देखने गईं और सलमान ने ऑफर कर दी फिल्म

605

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जरीन खान अपना जन्मदिन 14 मई को मनाती हैं। उनका जन्म साल 1987 को मुंबई में हुआ था। जरीन खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म से की थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘वीर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जन्मदिन के मौके पर हम आपको जरीन खान से जुड़ी खास बातों से रूबरू करवाते हैं।

जरीन खान उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। उन्होंने आर्थिक संकटों का सामना करते हुए फिल्मों में जगह बनाई है। जरीन खान को अपने परिवार के लिए शुरू से संघर्ष करना पड़ा था। पिता के इंतकाल के बाद उनके घर में उनकी मां और बहन ही हैं। पिता के गुजर जाने के बाद उनके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। इसके बाद जरीन खान को कॉल सेंटर में काम कर अपना परिवार संभालना पड़ा था।

अपने एक इंटरव्यू में जरीन खान ने पिता के इंतकाल को लेकर कहा था कि उस दिन उन्होंने अपनी मां को समझाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा। उसके बाद उन्होंने मेहनत शुरू की। शुरुआत में उन्होंने परिवार के लिए कॉल सेंटर में काम किया और 12वीं पास करने तक उनकी बहन पढ़ाई कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने काफी मेहनत की और सफलता हासिल की।