योगी सरकार के जमीनी स्तर वाले दावे हो रहे फेल, बर्लिंगटन चौराहे पर हुआ 10 फीट चौड़ा गढ्‌ढा..

116
lko
lko

यूपी के विकास को लेकर बीजेपी सरकार की ओर से किये जा रहे सारे दावे जमीनी स्तर पर फेल होते नजर आ रहे हैं। राजधानी लखमऊ में सड़कों के धसने का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार को बर्लिंगटन चौराहे से कैसरबाग तक जाने वाली सड़क पूरी तरह से धंस गई। इसकी वजह से आवागमन भी प्रभावित रहा।

10 फीट चौड़ा और 4 फीट गहरा गोल गढ्ढा हुआ

जानकारी के मुताबिक, दोपहर 12 बजे के करीब थोड़ी सी सड़क धंसी थी। इसकी जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को दी गई, लेकिन किसी ने भी उसे गंभीरता से नहीं लिया। इलाके के लोगों का कहना है की, रास्ता बंद होने की वजह से आस- पास के इलाकों में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। लोगों का कहना है कि, यहाँ सड़क के नीचे सीवर लाइन में लीकेज की वजह से सड़क धंसी है। आपको बतादें सड़क पर करीब 10 फीट चौड़ा और 4 फीट गहरा गोल गढ्ढा हुआ पड़ा है।

वहीँ अब समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने गड्ढे का एक वीडियो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर और उनके विकास के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा की, यूपी में भाजपा का विकास रोजाना गड्ढे में तब्दील होता जा रहा है। भ्रष्टाचार का आलम यह है कि कुछ दिन पहले लखनऊ के विकासनगर में इसी प्रकार सड़क धंसी और बड़ा सा गड्ढा बन गया था, आज लखनऊ के लालबाग में धंसी सड़क और हुआ गड्ढा ,गड्ढे में घुस चुकी भ्रष्टाचारी भाजपा का असली चेहरा पेश कर रहा!