“कॉमेडी अड्डा सीजन 2 ” में पहुंचे यशराज और शहनाज – ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ के बाद सामने आया एक और गाना

1322

म्यूजिक कंपोजर व सिंगर यशराज मुखाते ने बीते कुछ वक्त में डायलॉग्स से कुछ ऐसे गाने कंपोज किए कि पूरा सोशल मीडिया हिल गया। आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक ने यशराज के सॉन्ग्स ‘रसोडे में कौन था’ और ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता’ को एन्जॉय किया और उस पर वीडियो बनाए। ऐसे में एक बार फिर यशराज ने बैठे बैठे ही एक गाना बना दिया है, जिस में उनके साथ शहनाज कौर गिल नजर आ रही हैं।

आपको बता दे हाल ही में यशराज और शहनाज, स्टार प्लस के शो कॉमेडी अड्डा सीजन 2 में पहुंचे। शो को वरुण शर्मा होस्ट करते हैं, जहां तीनों ने खूब मस्ती की। इस दौरान यशराज, शहनाज की एक लाइन सुनकर गिटार उठा लेते और पूछते हैं, क्या बोला था आपने, इसके बाद शहनाज कहती हैं,’मैं पूरा हफ्ता कंट्रोल करती हूं, फिर थोड़ा सा खाती हूं और पेट निकल ही आता है।’ शहनाज की लाइन्स पर यशराज गिटार बजाना शुरू करते हैं और साथ में बैकग्राउंड म्यूजिक देते हैं।

वीडियो में आगे दिख रहा है कि यशराज, शहनाज से आगे पूछते हैं- ‘और आप क्या क्या करते हैं पूरे हफ्ते में’? तो शहनाज कहती हैं,’आलू के पराठे, मक्खन, देसी घी सब छोड़ दिया। फिर भी पेट निकल ही आता है।’इस वीडियो में यशराज काफी खूबसूरती से शहनाज के डायलॉग्स को म्यूजिक में डालते हुए बैकग्राउंड स्कोर भी दे रहे हैं और देखते ही देखते एक बढ़िया गाना बना देते हैं, जिसे सब एन्जॉय करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here