बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर जो लायेगा, उसे दो करोड़ रुपये का इनाम दिया जायेगा : बीजेपी नेता..

122

पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए अशोभनीय टिप्पणी को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है. जगह-जगह बीजेपी के नेता बिलावल भुट्टों केखिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में बागपत के स्थानीय बीजेपी नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर लाने वाले को दो करोड़ इनाम देने का ऐलान कर दिया.

दरअसल बीजेपी नेता मनु पाल बंसल ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर जो लायेगा, उसे दो करोड़ रुपये का इनाम दिया जायेगा. बागपत क्लेक्ट्रेट में बीजेपी नेता पाकिस्तान विदेश मंत्री पर कार्यवाही की मांग को प्रदर्शन कर रहे थे. उसी दौरान बीजेपी नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने ये बयान दिया.

फ़िलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे और बिलावल भुट्टो के खिलाफ नारेबाजी की. इसी दौरान बीजेपी के नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने कहा कि जो बिलावल भुट्टो का सिर कलम कर लायेगा उसको वे दो करोड़ रूपये का इनाम देंगे.