शादी से पहले फोन पर रोमांस से क‍िया मना तो दूल्‍हे राजा ने लड़की की दीदी को कर ल‍िया सेट..

185

आजकल शादी के ल‍िए दूल्‍हे को एक अच्‍छी दुल्‍हन नहीं म‍िलती है और अच्‍छी दुल्‍हन को एक अच्‍छा दूल्‍हा नहीं म‍िलता है. पर ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है क‍ि एक दूल्‍हे से शादी के ल‍िए दो-दो दुल्‍हनें सामने आई है. इतना ही नहीं एक तो थाने पहुंच गई है क‍ि अगर वो मेरा नहीं होगा तो वो मैं उसे क‍िसी और का भी नहीं होने दूंगी. इस मामले के बारे में ज‍िसने भी सुना है वो सुनकर दंग रह गया है;

प्रेमिका से उसका प्रेमी नाराज हो गया

मुजफ्फरपुर में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमिका से उसका प्रेमी सिर्फ इसलिए नाराज हो गया कि वह उसके साथ वीडियो कॉल पर रोमांस नहीं करती थी. फिर क्या था? उसने प्रेमिका की पड़ोस की लड़की से बातचीत शुरू कर दी और शादी की तैयारी करने लगा. वहीं अब पहली प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां परिवार वालों की मर्जी से निकाह कराने का रिश्ता मंजूर किया गया और लड़का फोन पर बातचीत करने लगा. बातचीत का दौर प्यार के पैगाम के साथ दिन रात बढ़ता गया. यह कारवां करीब 2 वर्षों तक चला लेकिन अचानक बीच में सिर्फ वीडियो कॉल पर मस्ती भरी बातचीत नहीं होने वाली दुल्‍हन को भारी पड़ गया और लड़के ने शादी से इनकार कर दिया.

दरअसल पीड़ित लड़की की माने तो अचानक कई दिन प्रेमी र‍ियाज से बातचीत नहीं होने के बाद लड़की बेचैन होने लगी. तब जाकर उसने अपने पड़ोस की लड़की जो रिश्ते में उसकी बहन लगती थी. उसके मोबाइल से प्रेमी को कॉल किया और फिर बाद में उक्त नंबर पर पड़ोस की लड़की और प्रेमी में बातचीत होने लगी.इसके बाद धीरे-धीरे प्रेमिका की पड़ोसी, जिसके नम्बर से लड़की ने कॉल की थी उससे लड़के का प्रेम प्रसंग आगे बढ़ने लगा. अब बात एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने तक पहुंच गई. जब इस बात की खबर लड़की को लगी कि उसका प्रेमी उसके पड़ोस के दीदी के साथ इश्क फरमा रहा है फिर पूरा परिवार दंग रह गया.पीड़िता की माने तो उक्त प्रेमी मो. र‍ियाज लगातार वीडियो कॉल पर बात करने को प्रेशर करता था और अश्लील हरकत करते रहता था, जो प्रेमिका को पसंद नहीं था. लेकिन पीड़िता ने बताया कि हमारे पड़ोस की जो दीदी है उससे लड़का जब बात करता है तो कहता है कि उसको कोई परहेज नहीं है. वीडियो कॉल पर बात करने में तो हमारे लिए वही अच्छी है तुम बेकार हो. मामले को लेकर तीन बार पंचायत भी बैठी, लेकिन बात नहीं बनी, अब मामला स्थानीय थाना तक पहुंच गया है.