आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और समीर वानखेड़े के बीच हुई Whatsapp चैट आई सामने..

485

अभिनेता शाहरुख खान और मुम्बई एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच की एक व्हाट्स एप चैट सामने आई है। यह चैट आर्यन खान की गिरफ्तारी के दौरान का है। इस चैट में शाहरुख खान समीर वानखेड़े से कहते हैं कि वो पिता की हैसियत से बात कर रहे हैं। उन्होंने समीर वानखेड़े से गुजारिश की कि मेरे बेटे आर्यन को जेल में ना रखा जाए। जेल में रखने से वो टूट जाएगा। शाहरुख इस चैट में कानून के तहत पूरा सहयोग करने की बात कर रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया

समीर वानखेड़े ने कथित क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। उस वक्त समीर मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोन के प्रमुख थे। आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था। मई 2022 में पर्याप्त सूबतों के अभाव में आर्यन खान को आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। आपको बता दें कि इस मामले में सीबीआई की ओर से समीर वानखेड़े समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज FIR दर्ज कर पूछताछ के लिए समन भेजा है। सीबीआई की ओर से दर्ज एफआई में आरोप लगाए गए हैं कि समीर वानखेड़े औऱ अन्य ने कोडिला क्रूज आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की डिमांड की थी और 50 लाख उगाही के तौर पर ले लिए थे।

सीबीआई ने मुम्बई एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े समेत 4 अन्य लोग जिनमे विश्वा विजय सिंह, तत्कालीन सुपरिटेंडेंट एनसीबी, आशीष रंजन, तत्कालीन इंटेलिजेंस अधिकारी, मुंबई एनसीबी, केपी गोसावी ( प्राइवेट आदमी जिसने फोटो वायरल की थी आर्यन की ), संविले डिसूजा ( प्राइवेट पर्सन ) के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था।इस पूरे चैट में शाहरुख खान एक पिता के तौर पर अपने बेटे के लिए समीर वानखेड़े से माफी की गुहार कर रहे हैं। 3 अक्टूबर 2021 को शाहरुख ने समीर वानखेड़े से संपर्क किया था। इस चैट में शाहरुख कहते हैं..मैं खुद आऊंगा और आपको गले लगाऊंगा मेरे अंदर आपके लिए बहुत सम्मान है। अब ये सम्मान बढ़ गया है। मुझे उम्मीद है मेरे बेटे को सबक मिल गया है जैसा उसे मिलना चाहिए था।