West Bengal Mamata Banerjee Rally: ममता का पीएम पर बड़ा हमला, बोलीं- वह दिन दूर नहीं जब देश का नाम बदलकर मोदी हो जाएगा

577

पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए आए दिन राजनीतिक पार्टियां कभी रैली निकाल रही हैं तो कभी कार्यक्रम का आयोजन कर जनता को संबोधित कर रहीं हैं। इसी कड़ी में आज यानि सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी कोलकाता में मार्च निकालकर शक्ति प्रदर्शन कर रहीं हैं।

सीएम ममता ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पहले दिल्ली को संभालो फिर बंगाल की ओर देखना। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गैस, पेट्रोल और डीजल के दाम बेतहाशा बढ़ा रहे हैं और गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं। 

ममता ने कहा कि उन्हें वैक्सीन प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर मिली, यह कोई कोरोना की वैक्सीन नहीं है, यह एक मोदी वैक्सीन है। उनके नाम पर कॉलेज हैं, उनके नाम पर स्टेडियम हैं, उनके नाम पर वैक्सीन हैं। बस कुछ ही समय है, वह जल्द ही अपने नाम के साथ भारत का नाम बदलेंगे।

भाजपा को घेरने के लिए सीएम ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार का भी मुद्दा उठा रहीं हैं, ताकि वह बंगाल की जनता को बता सकें कि कैसे भाजपा के शासन में महिलाओं पर जुल्म ढाहे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी बंगाल तो आते हैं लेकिन सिर्फ झूठ बोलने का काम करते हैं। मैं एक प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करती हूं, लेकिन एक प्रधानमंत्री को झूठ बोलते देखना बेहद आश्चर्यजनक है। 

भाजपा के लोग कहते हैं कि बंगाल में महिला असुरक्षित है लेकिन मैं उनसे कहना चाहती हूं कि हमारे राज्य में महिलाएं रात के 12 बजे भी घर से बाहर निकल सकतीं हैं। इसलिए मैं आपलोगों से अनुरोध करती हूं कि भाजपा के झांसे में न आएं।

सीएम ममता का यह मार्च मध्य कोलकाता के कॉलेज स्क्वॉयर से शुरू हुआ है और करीब 4.5 किमी लंबा यह मार्च धर्मतल्ला इलाके में खत्म होगा।