भवानीपुर सीट पर मतदान के आंकड़े चुनाव आयोग ने नहीं किए अपलोड, भाजपा ने उठाया सवाल, बोली- चल क्या रहा है?

207

पश्चिम बंगाल की हाईवोल्टेज भवानीपुर सीट पर अभी भी गहमागहमी जारी है। यहां हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान हो चुका है, इसके बाद भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म नहीं हुआ है। अब भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल  सह प्रभारी अमित मालवीय ने चुनाव आयोग पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, निर्वाचन क्षेत्र में मतदान खत्म होने के बाद भी अबतक मतदान के आंकड़े अपलोड नहीं किए गए हैं। इस पर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- आखिर चल क्या रहा है?

शाम पांच बजे के बाद नहीं आई कोई अपडेट
अमित मालवीय ने यह ट्वीट देर रात को किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि चुनाव आयोग की वेबसाइट पर दोपहर तीन बजे तक 48.08 प्रतिशत तक मतदान हुआ था, शाम पाांच बजे यह 53.32 पहुंच गया। दो घंटे में सिर्फ 5.24 प्रतिशत वोटिंग बढ़ी। लेकिन वोटिंग खत्म होने के दो घंटे बाद भी फाइनल आंकड़े जारी नहीं कए गए हैं। आगे लिखा- आखिर चल क्या रहा है?

आज जारी होंगे आंकड़े 
इस बीच चुनाव आयोग ने बताया कि शाम छह बजे तक मतदान कितने प्रतिशत हुआ, इसकी जानकारी शुक्रवार को जारी की जाएंगे। 

ममता के लिए साख का सवाल है सीट
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद इस सीट से लड़ रही हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है तो सीपीआई(एम) के श्रीजीब बिस्वास चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में यह बहुत ही हाईवोल्टेज सीट है। और ममता बनर्जी के लिए साख का सवाल है।