Vistara Airlines की फ्लाइट टिकट बुक कराना हुआ आसान, शुरू की नई सुविधा अब किसी ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी आपको

235

विस्तारा एयरलाइन ने हवाई यात्रियों के लिए टिकट बुक करना आसान कर दिया है. अब यदि आप विस्तारा एयरलाइन की टिकट बुक करते हैं तो किसी ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी. विस्तारा एयरलाइंस के मुताबिक अब आप सीधे गूगल सर्च पर जाकर उसकी फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं गूगल सर्च पर जाकर आप कैसे टिकट बुक कर सकते हैं. 

विस्तारा एयरलाइन के अनुसार, यात्री अब सीधे गूगल के फीचर ‘बुक ऑन गूगल’ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं. विस्तारा एयरलाइंस के मुख्य वाणिज्य अधिकारी (CCO) विनोद कण्णन ने उम्मीद जताई है कि बुक ऑन गूगल के नए फीचर से यात्रियों को बिना किसी परेशानी के टिकट बुक करने में बेहतर अनुभव मिलेगा. साथ ही यात्रियों को अब विस्तारा की टिकट के लिए दूसरे ऐप पर भी निर्भर नहीं रहना होगा.  

कोरोना संकट के चलते डीजीसीए ने भारत में कॉमर्शियल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही पर रोक 31 दिसंबर 2020 तक बढ़ा दी है. ऐसे में 31 दिसंबर तक न तो कोई कॉमर्शियल अंतरराष्ट्रीय उड़ान भारत से बाहर जाएगी और न ही दूसरे देश से भारत में आ पाएगी. हालांकि, इस दौरान वंदेभारत मिशन के तहत जाने वाली खास उड़ानें जारी रहेंगी. इससे पहले डीजीसीए ने  इंटरनेशनल फ्लाइट पर रोक 30 नवंबर तक बढ़ाने का आदेश दिया था.

कोरोना महामारी के दौरान अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन के चलते विदेश में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए सरकार ने वंदेभारत मिशन शुरू किया था. जिसमें 1057 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन करके 24 देशों से 20 लाख भारतीयों की वापसी की थी.