कुर्सी ना मिलने से नाराज मंत्री ने फेंका कार्यकर्ता पर पत्थर, वीडियो वायरल

43
Viral Video Of DMK minister

Viral Video Of DMK minister : सोशल मीडिया पे ये वीडियो वायरल हो रहा है। जहा पे तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर तिरुवल्लुर के एक DMK के कार्यकर्ता के ऊपर पत्थर फेकते हुए दिखाई दे रहे।

दरसल मामला तिरुवल्लुर के एक समारोह की है। जहा पे मंत्री जी एक मैदान में खड़े है। आस पास आप इस ७ सेकंड की वीडियो में देख सकते है की कुछ लोग भी खड़े है। मंत्री जी को बैठने के लिए कुर्सी न मिलने पे वो अपना आपा खो बैठते है । और पत्थर उठा कर DMK के कार्यकर्ता ऊपर फेक देते है।

यह भी पढ़े : रिलीज़ के कुछ दिन बाकि है फिर विवाद में आ गयी Pathan Movie

मंत्री एसएम नासर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री है। पिछले साल इनकी एक गलती की वजह से ये सुर्खियों में आ गए थे। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इन्होने ये बोल दिया की गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स यानि की GST अब केंद्र सरकार ने दूध के प्रोडक्ट में लगा दिया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फरेंस में अविन दूध की दाम बढ़ाये जाने पे बोल रहे थे। उस समय गाय के दूध का खरीद की जो कीमत थी वो 32 रुपये से बढ़ाकर 35 कर दी गयी। भारत में बात करे तो भैस के दूध की कीमत 41 रुपये से बढ़ कर 44 रुपये हो गयी।

इस भूल के बाद DMK मंत्री ने कहा की केंद्र सरकार द्वारा GST लगाने से दूध कीमते बढ़ गयी। जो की एक अभूतपूर्व फैसला है। इस बात BJP ने इनपे खूब निशाना साधा और जम कर हल्ला बोला और कहा की की आपके मंत्री को ये भी नहीं पता की दूध GST के दायरे से बाहर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here