विक्रांत मैसी ने नए साल के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘मुंबईकर’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

314

एक्टर विक्रांत मैसी ने नए साल के पहले दिन अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। विक्रांत की इस आगामी फिल्म का नाम ‘मुंबईकर’ है जिसका फर्स्ट लुक व्रिकांत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

‘मुंबईकर’ फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए व्रिकांत ने कैप्शन में लिखा-‘मैं आप लोगों के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘मुंबईकर’ का अनाउंसमेंट कर खुश हूं।’ ‘मुंबईकर’ फिल्म का निर्देशन संतोष सिवान ने किया है। इसमें विक्रांत के अलावा विजय सेथूपति, संजय मिश्रा, रणवीर शोरी और सचिन खेडेकर अहम भूमिका में हैं।

विक्रांत के अलावा करण जौहर ने भी इस फिल्म का पहला लुक ट्वीट किया। करण ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘आप लोगों से बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी का वादा करता हूं। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।’

इस फिल्म के अलावा विक्रांत 2020 की मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म में कड़कदार फॉरेंसिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऑरिजनल अभिनेता टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

विक्रांत ने कहा, “जब मैंने ‘फॉरेंसिक’ को देखा तो इसकी तरफ मेरा झुकाव बढ़ गया। यह एक बुद्धिमान फिल्म है, जो आपको टेंटरहूक पर रखती है। वहीं उसी वक्त यह एक आउट-एंड-आउट एंटरटेनर भी है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता मानसी बागला ने कहा, “हिंदी फिल्मों में, हमने हमेशा पुलिस फिल्में देखी हैं, लेकिन एक फॉरेंसिक अधिकारी पर एक भी फिल्में नहीं देखी हैं, जो अपराध को सुलझाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। विक्रांत इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं। और मैं बोर्ड पर उसे पाकर बहुत खुश हूं।

इसके अलावा विक्रांत जल्द ही हाउस का रास्कल्स में नजर आएंगे। इस बात का एलान व्रिकांत ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया। इस पोस्ट के कैप्शन में व्रिकांत ने लिखा- ‘वो मुझे डिफरेंट बुलाते हैं…मैं उसे यूनीक समझता हूं। वो मुझे रास्कल बुलाते हैं। हाउस ऑफ रास्कल्स 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है।’