जेफ बेजोस की पूर्व पत्नी मैकेंजी स्कॉट अपने दूसरे पति से भी होंगी अलग, जल्द देंगी तलाक

921
jeff bezos ex-wife divorc next husband
jeff bezos ex-wife divorc next husband

अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस की पूर्व पत्नी मैकेंजी स्कॉट अपने दूसरे पति से भी तलाक लेना चाहती हैं। 2019 में बेजोस से अलग होने के बाद उन्होंने एक साइंस टीचर डैन जेवेट से शादी की थी। अब उन्होंने तलाक लेने के लिए अदालत में अर्जी दी है। वॉशिंगटन में किंग कंट्री कोर्ट में याचिका फाइल कर स्कॉट ने कहा है कि उनकी शादी के अनुबंधों को खत्म कर दिया जाए। कपल ने आदलत में संपत्ति बंटवारे के दस्तावेज भी पेश किए हैं।

अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस की पूर्व पत्नी मैकेंजी स्कॉट अपने दूसरे पति से भी तलाक लेना चाहती हैं। 2019 में बेजोस से अलग होने के बाद उन्होंने एक साइंस टीचर डैन जेवेट से शादी की थी। अब उन्होंने तलाक लेने के लिए अदालत में अर्जी दी है। वॉशिंगटन में किंग कंट्री कोर्ट में याचिका फाइल कर स्कॉट ने कहा है कि उनकी शादी के अनुबंधों को खत्म कर दिया जाए। कपल ने आदलत में संपत्ति बंटवारे के डॉक्यूमेंट भी पेश किए हैं।

मैकेंजी ने साल भर पहले ही डैन जेवेट से शादी की थी। डैन शादी से पहले एक निजी स्कूल में साइंस के टीचर थे। हालांकि शादी के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। उनका कहना था कि स्कॉट से शादी के बाद उन्हें अपने साथी शिक्षकों के बीच अच्छा नहीं महसूस होता था।

बिज़नस पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार स्कॉट की कुल संपत्ति लगभग 29 अरब डॉलर की है। वह अपने चैरिटी वर्क के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी ज्यादातर संपत्ति वसीयत या फिर चैरिटी के काम में खर्च होगी। स्कॉट ने अपने ब्लॉग, वेबसाइट और ऑनलाइन सामग्री से जेवेट का नाम हटा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here