अंधाधुंध फायरिंग से दहला वॉशिंगटन, पुलिस को 23 साल के रेमंड स्पेंसर की तलाश

114
Washington firing

अमेरिका के वाशिंगटन में शुक्रवार को एडमंड बर्क स्कूल के पास वैन नेस स्ट्रीट पर कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना दोपहर करीब साढ़े तीन की है जिसमें 12 साल की लड़की को भी गोली मारी गई. वहीं, डीसी पुलिस विभाग ने बताया कि वो 23 साल के रेमंड स्पेंसर नाम के शख्स की तलाश में जुटी है. डीसी पुलिस विभाग के मुताबिक, शुरुआती जांच में तीन आरोपियों के शामिल होने की बात की जा रही थी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक करीब 4 लोग इसमें शामिल थे जिसमें 23 साल का रेमंड मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. बताया जा रहा है कि रेमंड वर्जीनिया से है और उसने इसने 12 साल की लड़की को स्कूल के पास गोली मारी थी जिसकी हालत अब स्थिर है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने फॉक्स 5 को बताया कि उन्होंने कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय अपार्टमेंट, इमारतों से लोगों को निकालने का काम किया साथ ही संदिग्धों की तलाशी लेने के लिए घटनास्थल पर कब्जा किया. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.

वहीं, दोपहर की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमपीडी ने पुष्टि करते हुए कहा कि, दो वयस्क पीड़ित “गंभीर लेकिन स्थिर स्थिति” में हैं और 12 साल की लड़की की हालात पहले से बेहतर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here