Animal के सेट से रणबीर-रश्मिका का वीडियो वायरल, दोनों अपने किरदार के लुक में आयें नज़र

353
Animal set leak photos

अभिनेता रणबीर कपूर शादी के चंद रोज़ बाद ही काम पर लौट आए हैं. वो मनाली की पहाड़ियों में अपनी अगली फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना नज़र आने वाली हैं. अब इस फिल्म के सेट से एक वीडियो भी सामने आ गया है. लीक हुआ वीडियो वीडियो हो गया है. इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक दूसरे साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और दोनों शायद अपने अगले टेक की तैयारी कर रहे हैं.

लीक हुए वीडियो में रणबीर कपूर सफेद रंग के कुर्ता पायजामे में नज़र आ रहे हैं, जबकि रश्मिका मंदाना सफेद और लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों सितारे किसी सड़क के किनारे खड़े नज़र आ रहे हैं. उनके आस पास फिल्म का क्रू नज़र आ रहा है जो उन्हें घेरे हुए हैं. बावजूद इसके किसी ने वीडियो बना लिया और लीक कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. जब से इस फिल्म का एलान हुआ है फैंस इस फिल्म से जुड़ी हर आपडेट जानना चाह रहे हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पहले परिणीति चोपड़ा को साइन किया गया था, लेकिन उन्होंने किसी और इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘चमकीला’ साइन कर ली और इस फिल्म को छोड़ दिया.

आपको बता दें कि ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. ये 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नज़र आएंगे.