सुशांत केस में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा हुईं गायब, NCB ने KWAAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को भेजा समन

327

सुशांत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स एंगल पर जांच कर रहा है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने KWAAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को समन किया है। एनसीबी ने ये भी बताया है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने समन का जवाब नहीं दिया है। वो गायब हैं।

एनसीबी के अधिकारी ने कहा, “KWAAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को तलब किया है। साथ ही, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, जिन्हें हाल ही में NCB द्वारा समन किया गया था, ने अब तक जवाब नहीं दिया है। वह नदारद हैं।”

दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB की रेड, ड्रग्स बरामद होने के बाद किया गया समन

बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी कर थोड़ी मात्रा में हशीश जब्त की थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही एनसीबी ने प्रकाश को पूछताछ के लिये पेश होने को कहा था। एनसीबी ने पिछले महीने भी प्रकाश से पूछताछ की थी।

एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई लोगों के बयान दर्ज किये थे। केन्द्रीय एजेंसी राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं।