जेसन डेरुलो के साथ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम करेंगी उर्वशी, अमेरिकी सिंगर संग किया डिनर..

135

इंटरनेशनल स्टार और अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो इन दिनों भारत में हैं. उन्होंने ‘टॉक डर्टी टू मी’, ‘विगल विगल’, ‘स्वल्ला’ और ‘ट्रम्पेट’ जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं. वह एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई में हैं. जेसन हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ स्पॉट हुए. दोनों को बांद्रा में स्पॉट किया गया. दोनों फोटो के लिए पोज भी दिए. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि उर्वशी और जेसन एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में साथ काम करेंगे. ये म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द ही रिलीज होगा.

जेसन ने भी उर्वशी के साथ काम करने पर खुशी जताई

दरअसल जेसन डेरुलो ने भारत आने से पहले ही उर्वशी रौतेला के अलावा कई अन्य भारती सेलेब्स से बातचीत कर चुके हैं. उर्वशी और जेसन इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो ‘जानू’ में साथ काम करेंगे. उर्वशी ने इसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जेसन ने भी उर्वशी के साथ काम करने पर खुशी जताई है.

जेसन डेरुलो ने कहा कि ‘जानू’ में उर्वशी रौतेला के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. उन्होंने कहा कि उर्वशी भारत की सुंदरता का प्रतीक हैं और दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला हैं. उनके शानदार रूप के अलावा, उन्होंने उर्शी को एक बेहतरीन कलाकार और परफॉर्मर बताया है.