एमटीवी स्प्लिट्सविला में एंट्री करते ही कंटेस्टेंट से भिड़ीं उर्फी जावेद – कहा ‘जा जाके अपना मुंह देख’

360
URFI JAVED

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके कपड़ों को लेकर कई बार ट्रोल भी खूब किया जाता है। उर्फी उन पर पलटवार करने से भी नहीं चूकतीं। उर्फी जावेद को लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी से मिली है। उसके बाद वह पपराजी के सामने अजीबो गरीब कपड़े पहनकर पोज देने लगीं। अब उर्फी एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 4 में हिस्सा ले रही हैं। एक कंटेस्टेंट ने उर्फी पर उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया तो वह जवाब भी अच्छी तरह से देना जानती हैं।

शो में कंटेस्टेंट से हुई बहस

स्प्लिट्सविला में उर्फी जावेद की एंट्री होते ही शो की कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी के साथ उनकी बहस हो गई। साक्षी उनके स्टाइल को लेकर पर्सनल टिप्पणी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया स्टार साक्षी की पॉपुलैरिटी को लेकर तंज कसती हैं। वह उनका मजाक उड़ाती हुई कहती हैं, ‘मैं तुम्हें जानती हूं साक्षी द्विवेदी.. ठीक है, 1 मिलियन फॉलोवर्स, 7 हजार लाइक्स जा जाके अपना मुंह देख।‘

आगे उर्फी, साक्षी से कहती हैं, एक और पर्सनल कमेंट अगर उन्होंने कहा तो अच्छा नहीं होगा। उनके बीच झगड़ा बढ़ता जाता है तो सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी को उन्हें चुप कराना पड़ता है।

प्रोमो को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, #IsleOfVenus में उर्फी जावेद की एंट्री से हुई टेबल टर्न, क्योंकि अब गर्ल्स को करना होगा ब्वॉयज का अटेंशन अर्न।