UP : रामगोपाल यादव का दावा, अतीक के एक बेटे की होगी हत्या..

108

उमेश पाल हत्याकांड पर यूपी पुलिस पूरे एक्शन में है, और एक के बाद एक शूटरों का एनकाउंटर कर रही है। वहीँ बाकी बचे अपराधियों की तलाश में यूपी समेत अन्‍य राज्‍यों के तमाम शहरों में दबिश भी दे रही है। पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में दूसरे शूटर को मार गिराया। अतीक के बेटे असद समेत पांच मोस्टवॉन्टेड अभी तक फरार हैं।

दो से तीन दिन में हो सकती है अतीक अहमद के एक बेटे की हत्या:-

दरअसल इसी बीच, समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। रामगोपाल के इस बयान से राजनितिक गलियारों में हलचल मच गई है। इटावा में मंगलवार को रामगोपाल ने कहा कि प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं। अतीक अहमद के पढ़ने वाले दो लड़कों को तो पुलिस पहले ही दिन पकड़ ले गए, आप देख लेना उनमें से एक की हत्या हो जाएगी। रामगोपाल ने आशंका जताई है कि माफिया अतीक अहमद के एक बेटे की हत्या अगले दो से तीन दिन में हो सकती है।

फ़िलहाल मीडिया से बातचीत करते वक्त रामगोपाल यादव ने योगी आदित्‍यनाथ और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि संविधान जीवन देने का मौलिक अधिकार देता है, आप किसी का जीवन ले नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा की, पुलिस पकड़ ले फिर एनकाउंटर करे तो यह दंडनीय अपराध है। ये जो फर्जी एनकाउंटर करने वाले लोग हैं इन पर हत्या का मुकदमा चलेगा।