UP: बदमाशों ने की बुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या, नगदी और जेवर लूटा..

201
Double Murder
Double Murder

उत्तर प्रदेश के कानपूर में बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र में डबल मर्डर और लूट की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बदमाशों ने एक निजी बिजली कर्मी के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पहले तो बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी। बाद में उनकी बहू के हाथ-पैर बांधकर उसको कमरे में डाल दिया। इसके बाद करीब 10 लाख के जेवरात और कैश लेकर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही ककवन थाने की पुलिस, एसीपी बिल्हौर और डीसीपी वेस्ट समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल पड़ताल शुरू की।

दरवाजा खोलते ही उन्होंने दंपति की गला घोटकर हत्या

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना ककवन थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव की है। यहां के रहने वाले राजकुमार बिजली विभाग में लाइनमैन हैं। राजकुमार ने बताया कि वह रखवाली के चलते खेत पर थे। घर पर पत्नी सपना, पिता छम्मी लाल और मां इमरती देवी (67) थीं। राजकुमार ने बताया की, देर रात पांच डकैत घर पहुंचे और दुकान से सामान लेने का झांसा देकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलते ही उन्होंने दंपति की गला घोटकर हत्या कर दी। वहीं, उसकी पत्नी और बच्चों को बांध कर कमरे में डालने के बाद घर में रखा नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के बाद किसी तरह बंधनों से मुक्त होकर बिजली कर्मी की पत्नी ने शोर मचाया।

फ़िलहाल ग्रामीणों ने घटना की सूचना राजकुमार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ककवन पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल पड़ताल शुरू की है। DCP वेस्ट विजय ढुल का कहना है कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने और आगे की कार्रवाई की प्रकिया चल रही है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है।