टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश..

126

फिल्म और टीवी जगत के मशहूर एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का निधन हो गया है. वे मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरूम में रहस्यमयी हालातों में मृत पाए गए. उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

आदित्य को सबसे पहले उनके दोस्तों और चौकीदार ने संदिग्ध हालात में देखा और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वे अपनी बील्डिंग की 11वीं मंजिल में रह रहे थे. खबरों की मानें, तो ड्रग्स ओवरडोस उनकी मौत की वजह हो सकती है. आदित्य 32 साल के थे. वे टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला 9’ से लोकप्रिय हुए थे.

एक्टर की इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चलता है कि वे कल रात अपने दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. आदित्य के दोस्त सब्यसाची ने ईटाइम्स को बताया, ‘खबरें बता रही हैं कि उनकी जान ड्रग्स ओवरडोस से गई. मैं उनका दोस्त रहा हूं, पर जब से ओडिशा आया हूं, तब से उनके संपर्क में नहीं था. हमें मिले करीब डेढ़ साल हो गए हैं. जांच जारी है. हो सकता है कि वे बाथरूम की दीवार से टकराने के बाद गिर गए हों.’

करियर में आगे बढ़ रहे थे आदित्य सिंह राजपूत

आदित्य के दोस्त सब्यसाची ने उनके करियर को लेकर कहा, ‘वे अच्छा कर रहे थे, उनके ब्रांड अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. लोग उनकी साइट से चीजें खरीद रहे थे. वे टीवी पर ज्यादा काम नहीं कर रहे थे, पर उनका ब्रांड चल गया था.’

मॉडल के तौर पर शुरू किया था करियर

आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने फिर फिल्मों और टीवी शोज में काम किया. वे इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करने लगे. उन्होंने बतौर मॉडल सैंकड़ों विज्ञापनों में काम किया था. आदित्य की अचानक मौत से फिल्म और टीवी जगत से जुड़े लोगों को सदमा लगा है.