तुषार कालिया ने हाथों में हाथ डालकर लिए त्रिवेणी बर्मन के साथ 7 फेरे..

31
bhn
bhn

तुषार कालिया ने अपनी शादी जैसे खास दिन के लिए क्रीम कलर की शेरवानी चुनीं. जबकि त्रिवेणी ने लाल रंग का ब्राइडल लहंगा चूज किया. त्रिवेणी बर्मन ने हैवी ज्वैलरी और हल्के मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था. जबकि तुषार कालिया हमेशा की तरह दाढ़ी रखे हुए थे, जो उन्हें हैंडसम लुक दे रही थी. तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने मंगलवार को एक भव्य और इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी की. इसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और फैमिली शामिल हुई.

शादी की रस्में निभाते हुए दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे

दरअसल तुषार कालिया ने शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए, लाल दिल वाले इमोजी के साथ ‘खुशनसीब’ लिखा. उन्होंने इस तस्वीर को अपनी पत्नी त्रिवेणी को भी टैग किया. इसके अलावा, तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर शादी की रस्में निभाते हुए और हल्दी की तस्वीरें भी शेयर कीं. शादी की रस्में निभाते हुए दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे. दोनों को एक-दूसरे की ओर देखते हुए देखा गया. दोनों ने पूरे प्यार और स्नेह के साथ एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था.

इसे भी पढ़े : केआरके का दावा : प्रड्यूसर पति के अफेयर से परेशान हुई पत्नी घर छोड़ होटल में हुई शिफ्ट

फ़िलहाल तुषार कालिया को त्रिवेणी संग शादी करने पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने बधाई दी. भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, सना सईद, ताहिर राज निहलानी समेत कई सेलेब्स ने कपल्स को बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here