ट्रंप ने वीडियो जारी कर बताया सेहत का हाल, कहा- जल्द लौटूंगा, आने वाले दिनों में होगी असली परीक्षा

    397

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को ट्वीटर पर एक वीडियो रिलीज किया और कहा कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में असली परीक्षा होगी। गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

    74 वर्षीय राष्ट्रपति के अपनी स्थिति के बारे में जानकारी देने वाले वीडियो से पहले एक स्रोत ने कहा कि राष्ट्रपति की स्थिति में कुछ चेतावनी भरे संकेत दिखे, उनके लिए अगले 48 घंटों बेहद महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। ट्रंप का वॉशिंगटन के पास वाल्टर रीड सैन्य चिकित्सा केंद्र में कोविड-19 का इलाज चल रहा है। 

    वीडियो में ट्रंप ने कहा, मैं यहां आया, उस समय मैं बेहतर महसूस नहीं कर रहा था। लेकिन अब मुझे बेहतर लग रहा है, यहां के लोग मुझे पहले जैसा बेहतर करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा और जिस तरह से मैंने इस (राष्ट्रपति चुनाव) अभियान को शुरू किया था, वैसे ही उस अभियान को पूरा करने के लिए मैं तत्पर हूं। हम देखते हैं कि आने वाले कुछ दिनों में क्या होता है।

    हालांकि, इस वीडियो को लेकर यह स्पष्ट नहीं था कि क्या यह उनके स्वास्थ्य के बिगड़ने से पहले या बाद में बनाया गया था। ट्रंप इस वीडियो में नीले कोट और सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने टाई नहीं लगाई हुई है।