लाखों की संख्या में मेलबोर्न पहुँच रहें हैं क्रिकेट प्रेमी

190
Melbourne Crowd
Melbourne Crowd in india Pakistan Match

वह समय आ चुका है जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार था। कुछ ही घंटो बाद आज भारत पाकिस्तान के बीच मेलबोर्न में आयोजित हो रहे T20 वर्ल्ड कप 2022 मैच में भारत पाकिस्तान की टीमें आमने- सामने होंगी। लोगबाग दिल थाम बैठे हैं कि आज यह मैच भारत के खाते में जायेगा या पाकिस्तान के।

प्राप्त समाचार के अनुसार अभी कुछ समय पहले आसमान में छाये हुए बादल छंटने लगे हैं। मौसम मेहरबान हो गया है। इसीलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि निश्चित समय के अनुसार मेलबर्न क्रिकेट मैदान में लगभग 1:30 के करीब भारत और पाकिस्तान की टीमें खेलने के लिए मैदान में उतरेंगी।

ऐसी आशा की जाती है कि इस मैच को देखने के लिए लगभग 1लाख से ऊपर की संख्या में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ मेलबॉर्न स्थित स्टेडियम में पहुंचेगी। साथ ही करोड़ों की संख्या में देश -विदेश के  दर्शक अपने टेलीविजन सेट के सामने होंगे । यह समय निश्चित रूप से बड़ा ही रोमांचकारी होगा

T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की ओर से रोहित शर्मा, राहुल, विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव ,ऋषभ पंत ,कार्तिक पंड्या, अक्षरपटेल आदि  क्रिकेटर हिस्सा ले रहें हैं। भारत के लाखों की संख्या में   क्रिकेट प्रेमियों ने अपने देश की ओर से खेलने वाले  खिलाड़ियों को उनकी  जीत के लिए गुड लक कहा है ।