टीएमसी नेता का आरोप- भाजपा कार्यकर्ताओं ने बोला जय श्रीराम और धारदार हथियार से किया हमला

384

पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। बंगाल में तीसरे चरण के लिए 3 जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले यहां हिंसा का दौर जारी है। 

शंपा समेत छह अन्य लोग घायल
इस बीच रायना बिधानसभा क्षेत्र से टीएमसी की उम्मीदवार शंपा धारा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। शंपा का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया, जिसमें शंपा समेत छह अन्य लोग घायल हो गए। वहीं, इस मामले में भाजपा का कहना है कि ये टीएमसी के आपस का मामला है। हालांकि, पुलिस ने मामले में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

‘जय श्रीराम’ बोलकर हमला
दरअसल, टीमएमसी के मुताबिक, शंपा रायना बिधानसभा क्षेत्र के देना गांव में प्रचार करने गईं थी। इसी दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया। शंपा ने कहा कि नशे में धुत युवाओं का एक समूह ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए मेरा विरोध करने लगा। 

कुल्हाड़ी और लाठी से हमला
शंपा ने कहा कि उन लोगों ने कुल्हाड़ी और लाठी से हमला किया। उनके पास धनुष और तीर भी थे। यही नहीं, प्रचार के दौरान ईंट-पत्थर फेंके गए। कई टीएमसी कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र और कुछ को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।