यादव परिवार आये एक साथ – अखिलेश और डिंपल ने शिवपाल यादव से की मुलाकात

98
SHIVPAL YADAV

समाजवादी पार्टी के संस्थापक तथा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण खाली मैनपुरी लोकसभा सीट पर पांच दिसंबर को होने वाले लोकसभा के उपचुनाव को समाजवादी पार्टी ने अपनी नाक का सवाल बना लिया है। मैनपुरी को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है और इस सीट को बचाने के लिए पार्टी ने पूर्व सांसद डिंपल यादव को चुनाव के मैदान में उतारा है। उनके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी से दो बार लोकसभा सदस्य रहे रघुराज सिंह शाक्य को मैदान में उतारा है।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़ा महत्व रखने वाला यादव परिवार एक बार फिर से एकजुट होते दिखाई दे रहा है. गुरुवार को परिवार की बहू डिंपल यादव कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर जाने वाले नाराज चाचा शिवपाल यादव के घर पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव भी मौजूद थे. मुलाकात के बाद एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें अखिलेश यादव, डिंपल यादव और शिवपाल यादव साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव के बीच मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। अखिलेश के साथ डिंपल और धर्मेन्द्र यादव भी थे। डिंपल ने चाची सरला यादव से भी मुलाकात की। इन सभी के शिवपाल के आवास पर आगमन की सूचना पर मीडिया का भी जमावड़ा लग गया। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के आवास से परिवार के सदस्यों के अलावा सुरक्षा के जवान एवं निजी पीएसओ भी बाहर निकाले गए थे। इन सभी के बीच 45 मिनट तक वार्ता चली। इसके बाद अखिलेश यादव एवं डिंपल यादव एक साथ गाड़ी में बैठकर बाहर निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here