बेशरम रंग के नए वर्जन ने किया धमाल , Meme वर्ल्ड में मचा बवाल..

172
meme
meme

एक तरफ बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म पठन को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए है वही दूसरी तरफ मीम वर्ल्ड में भी छाया हुआ है दरअसल फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ जब से रिलीज हुआ है, ट्रोल्स के बीच छाया हुआ है. गाने में दीपिका पादुकोण के ‘भगवा’ बिकिनी पर एक तरफ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा दूसरी तरफ मीम वर्ल्ड में छाया हुआ है. बेशरम रंग के चलते अब पठान को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर बेशरम रंग का नया वर्जन वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि यह गाने का संस्कारी वर्जन है.

दरअसल बेशरम रंग पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है. कोई इसे गाने का संस्कारी वर्जन बता रहा है तो वीडियो में मौजूद लड़के की तारीफ कर रहा है. वीडियो में एक लड़के को बेशरम रंग पर जबरदस्त अदाएं दिखाते देखा जा सकता है. वीडियो में लड़के का अंदाज और अदाएं काफी मजेदार हैं. लड़के को दीपिका के मूव्ज को रिक्रिएट करते देखा जा सकता है.

फ़िलहाल दीपिका पादुकोण ‘बेशरम रंग’ में अपने बोल्ड लुक को लेकर लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं. हर तरफ गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है. खासकर एक्ट्रेस की ‘भगवा’ रंग की बिकिनी ट्रोल्स और कई दलों के निशाने पर है. यूजर इसे गलत बता रहे हैं. गाने को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है. हालांकि, इंडस्ट्री इस गाने के सपोर्ट में है. कई सेलिब्रिटी गाने की तारीफ कर चुके हैं.