टाइगर नागेश्वर राव’ का फर्स्ट लुक हुआ लॉन्च, John Abraham की आवाज सुन फैंस हैरान..

402

तेलुगु एक्टर रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसका फर्स्ट लुक सामने आते ही फैंस में फिल्म के लिए एक्साइमेंट डबल हो गई है। बता दें कि फिल्म पैन इंडिया के तहत रिलीज होने वाली है।

1970 के दशक पर बनी है फिल्म

आज मेकर्स ने टाइगर नागेश्वर राव का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। आइकॉनिक हैवलॉक ब्रिज पर फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया है। बता दें कि मोस्ट पॉपुलर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने ही इसे प्रोड्यूस किया है। इसके फर्स्ट लुक पोस्ट में रवि तेजा टाइगर की तरह रोर करते दिख रहे हैं। मेकर्स ने रवि तेजा को India’s biggest thief बताया है। बता दें कि वामसी के डायरेक्शन में बनी पीरियड फिल्म कुख्यात चोर टाइगर नागेश्वर राव की लाइफ पर बेस्ड है। अपकमिंग ड्रामा को 1970 के दशक में सेट किया गया है।

हिंदी वर्जन को जॉन ने दी अपनी आवाज

बता दें कि इसके हिंदी वर्जन को बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी आवाज दी है। फर्स्ट लुक के इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रोड्यूसर अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, “बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम टाइगर नागेश्वर राव को हिंदी में अपनी आवाज में पेश करेंगे। फर्स्ट लुक 24 मई को।” इस पोस्ट के साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।