ब्रेकअप के तनाव में अभिनेत्री ने किया सुसाइड, पुलिस ने को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार..

158
suicide
suicide

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर आज वसई कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कल शीजान के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि एक्ट्रेस की मां ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है।मामले की जांच की जा रही है। पुलिस FIR के मुताबिक, जीशान ने 15 दिन पहले तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। इसकी वजह से तुनिशा तनाव में थी।

दरअसल जानकारी के मुताबिक, तुनिशा शर्मा की मौत के बाद आज यानी 25 दिसंबर 2022 को अभिनेत्री का अंतिम संस्कार शाम को 4 से 4.30 के बीच होना था, हालांकि अब कहा जा रहा है कि, आज उनका अंतिम संस्कार नहीं होगा। बीती रात को उनका पोस्टमार्टम हुआ था, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि तुनिषा वॉशरूम गई थीं। जब वह बहुत देर तक नहीं लौटीं, तो दरवाजा तोड़ा गया, जहां उनका शव फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

तुनिषा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी। वह चक्रवर्ति सम्राट अशोक, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क शुभान अल्लाह जैसे सीरियल्स में भी नजर आईं हैं। तुनिशा शर्मा ने कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का किरदार निभाया था। अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका कर रही थीं। उन्होंने बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी बतौर बाल कलाकार काम किया था.