साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर Sudheer Verma ने की सुसाइड , शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

48
Actor Sudheer Verma Commit suicide

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद ख़बर सामने आयी। एक्टर सुधीर वर्मा जो की तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर ने सुसाइड कर लिया। खबर की माने तो सुधीर ने सुसाइड सोमवार को कर लिया. उनकी जानी माने दोस्त ने इस बात की ख़बर अपने ट्विटर पर ट्वीट करके दी।

सोर्सेज की माने तो एक्टर सुधीर वर्मा ने अपने निजी कारणों के कारण सुसाइड किया । तेलगु फिल्म इंडस्ट्री इस बात से पूरी तरीके से शोक में डूबी हुई है। बीते सोमवार को एक्टर ने सुसाइड कर लिया.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक , एक्टर सुधीर वर्मा ने जहरीला पदार्थ खा के सुसाइड कर लिया। एक्टर उस समय अपने रिश्तेदार के यहाँ थे। बीते रात को उन्होंने जहरीला पदार्थ खाने की बात को अपने हैदराबाद के रिश्तेदारों को बताई। उन्होंने तुरंत सुधीर को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़े : रिलीज़ के कुछ दिन बाकि है फिर विवाद में आ गयी Pathan Movie


उसके बाद उन्हें 21 January को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वह उन्होंने इलाज के दौरान अपना दम थोड़ दिया।

सुधीर के दोस्त ने ट्वीट कर बताया

एक्टर सुधीर की को स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा। ” मुझे यकीन नहीं हो रहा है ,की सुधीर अब हमारे बीच में नहीं है, इतने अच्छे एक्टर ॐ शांति . हम आपको मिस करेंगे “

कौन है एक्टर सुधीर वर्मा ?

एक्टर सुधीर वर्मा तेलगु इंडस्ट्री के जाना माना चेहरा है। उन्होंने फिल्म Kundanapu Bomma से काम शुरू किया था। उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया है . पुलिस का कहना है उनकी सुसाइड को लेकर जांच चल रही। ऐसा कहा गया है की अपने निजी कारण उन्होंने सुसाइड किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here