तमिलनाडु में भाजपा का बड़ा एलान, पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को देंगे सोने की अंगूठी

282
tamilnadu bjp
tamilnadu bjp

पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। शनिवार को उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए तरह-तरह की तैयारियां की जा रही हैं। इस बीच तमिलनाडु बीजेपी ने खास व्यवस्था की है। राज्य में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उस दिन पैदा होने वाले बच्चों को सोने की अंगूठी देने का फैसला किया गया है। इतना ही नहीं इस दिन 720 किलोग्राम मछली बांटने की भी तैयारी है।

आपको बता दे सोने की अंगूठी बांटने में आने वाले खर्च को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। इसका जवाब देते हुए मत्स्य पालन और सूचना व प्रसारण मंत्री एल मुरुगन ने कहा कि अंगूठी बांटने के लिए चेन्नई के आरएसआरएम अस्पताल को चुना गया है। यहां पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि एक अंगूठी करीब दो ग्राम की होगी, जिसकी कीमत 5000 रुपये के आसपास होगी। अनुमान के मुताबिक, शनिवार को अस्पताल में 15 से 20 बच्चों को जन्म होगा।

मंत्री एल मुरुगन ने बताया, 720 किलोग्राम मछली बांटने के लिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के निर्वाचन क्षेत्र को चुना गया है। इसके पीछे प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी 72 साल के हो रहे हैं। इस लिए 720 किलो मछली बांटी जाएगी।