भोजपुरी प्रोड्यूसर की संदिग्ध मौत, होटल के बेड पर पुलिस को मिला शव..

227

भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर है। दरअसल उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तिरूपति बसेरा होटल में बुधवार की सुबह भोजपुरी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी का शव मिला है। उनकी उम्र 60 वर्ष थी

कल जहां एक तरफ टीवी इंडस्ट्री ने अपने दो सितारों वैभवी उपाध्याय और नितेश पांडेय को खो दिया तो वहीं दूसरी तरफ आज सुबह भोजपुरी इंडस्ट्री के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी की मौत की खबर से एक बार फिर इंटरटेमेंट इंडस्ट्री सदमें में है। बता दें कि प्रोड्यूसर का शव होटल के उनके रूम के बेड पर मिला। उनके पास से उनका आधार कार्ड भी बरामद हुआ है।

शूटिंग के सिलसिले में रुके थे यहां

बताया जा रहा है कि वे यहां अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए थे और 40 सदस्यों की टीम के साथ वे इसी होटल में 11 मई से रुके हुए थे। वे अपकमिंग फिल्म दो दिल बंधे एक डोरी से की शूटिंग के चलते यहां आए हुए थे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कल ही खत्म हो गई थी। करीबी लोगों ने बताया कि इससे पहले उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें साईं हॉस्पिटल में दिखाया गया था उसके बाद वे शूटिंग स्थल पर लौट आए और यहां से जाने के बाद वे रात बजे अपने होटल रूम में चले गए। इसके बाद सुबह करीब 10 बजे जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी। फिर होटल संचालक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, लोढ़ी चौकी इंचार्ज संजय सिंह मौके पर पहुंच गए। रूम का दरवाजा खुलवाने के बाद प्रोड्यूसर का शव बेड पर मिला। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण की जानकारी मिल पाएगी।