टूटती शादी के बीच रोमांटिक हुए सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, पहले Hug फिर किया Kiss..

204
CHARU

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी यानी टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन को देखने के बाद हर कोई एक ही सवाल कर रहा है और वो ये कि ‘आखिर चल क्या रहा है?’ कुछ दिनों पहले तक एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद, तलाक का ऐलान तक कर देने के बाद अब यह कपल फिर साथ है. साथ में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है और खूब एंजॉय भी कर रहा है. राजीव सेन और चारु असोपा साथ में गले मिलते, किस करते तस्वीरें वीडियो शेयर कर रहे हैं. दोनों का यह रोमांटिक अंदाज देखने के बाद यूजर लगातार यही सवाल कर रहे हैं.

अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए पहले ही कह चुकी

दरअसल, चारु असोपा और राजीव सेन की शादी लंबे समय से विवादों में घिरी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए पहले ही कह चुकी हैं कि वह अपने पति यानी राजीव सेन से अलग होने वाली हैं. कई इंटरव्यूज और खुद अपने व्लॉग में भी वह राजीव से अलगाव की बात कहती दिखीं. यही नहीं लंबे समय से दोनों अलग रह रहे हैं. अभिनेत्री ने मुंबई में किराए पर एक घर लिया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

लेकिन, अब एक बार फिर उन्होंने राजीव के साथ तस्वीरें-वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर भी तरह-तरह के सवाल कर चुके हैं. दोनों एक-दो बार नहीं कई बार एक-दूसरे से तलाक की बात कह चुके हैं. लेकिन, टूटती शादी के बीच भी कई बार दोनों को रोमांटिक होते देखा गया. अभिनेत्री के बर्थडे के मौके पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर दोनों करना क्या चाहते हैं. यूजर्स को ना तो इनकी तलाक की बातों पर यकीन हो रहा है ना ही साथ रहने की.