सुशांत सिंह राजपूत केस में सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हुए सिद्धार्थ पिठानी और नीरज

454

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत का केस बेहद पेचिदा होता चला जा रहा है। केस की जांच में जुटी सीबीआई की विशेष टीम(CBI SIT) अब तक कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। गुरूवार को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया के ज़रिये यह खबर शेयर की थी कि सीबीआई सुशांत केस की जांच हत्या के एंगेल से करने वाली है और जल्द ही धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। अब इस केस से जुड़ी दो और अहम खबरें सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केस के दो चश्मदीद सिद्धार्थ पिठानी(Sddharth Pithani) और कुक नीरज(Neeraj) सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। मंगलवार को सिद्धार्थ पिठानी का बयान सेक्शन 164 के तहत दर्ज करवाया जाएगा। जिसे बाद में बदला नहीं जा सकता।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी दिल्ली में है और आगे की कार्रवाई के लिये पूरी तरह से तैयार है। सीबीआई के अधिकारी एक बार फिर सिद्धार्थ से पूछताछ करेंगे कि सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले से लेकर 14 जून की सुबह तक सुशांत के साथ क्या-क्या हुआ था।

शुरूआत से ही सिद्धार्थ को इस केस की अहम कड़ी माना जा रहा है, क्योंकि सिद्धार्थ ही वह शख्स हैं जिन्होने सुशांत के शव को सबसे पहले देखा था। इससे पहले भी सिद्धार्थ सीबीआई के सामने कई खुलासे कर चुके हैं।

वहीं, सुशांत के कुक रहे नीरज के भी सरकारी गवाब बनने की खबर है। नीरज सीबीआई की रडार पर है, उसकी हर हरकत पर सीबीआई की नज़र है। नीरज पहले ही दिल्ली पहुंच चुका है। दिल्ली पहुंचने से पहले नीरज ने सीबीआई की इजाज़त भी ली थी। ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि, सीबीआई की पूछताछ के बाद नीरज अपना फोन नंबर भी बदल चुका है। इस वक्त वह दिल्ली में है इस बात पर नीरज के अंकल ने भी मोहर लगाई है।

वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी यह बात कह चुकी हैं कि आने वाले कुछ दिन केस को लेकर काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं। उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है।