सुशांत की मौत मामले में आज सीबीआई की एम्स की टीम के साथ बैठक आज खुल सकता है सबसे बड़ा राज

300

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में आज का दिन काफी अहम है. सुशांत का मर्डर हुआ था या उन्होंने खुदकुशी की थी, इस राज से आज पर्दा उठने वाला है.

सुशांत की मौत से आज उठेगा पर्दा

दरअसल, सुशांत की मौत मामले में आज सीबीआई की एम्स की टीम के साथ बैठक होगी. ये अहम बैठक दिल्ली में होगी. इसमें सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर मंथन होगा. माना जा रहा है कि इसी बैठक में जांच के आधार पर सुशांत केस पर मेडिकल ओपिनियन तैयार होगा. ये भी मालूम चलेगा कि एक्टर की मौत खुदकुशी थी या मर्डर. दिल्ली के एम्स में सुशांत के विसरा की दोबारा जांच हुई है. हालांकि कलीना फॉरेंसिक ने अपनी जांच में सुशांत को किसी प्रकार का जहर दिए जाने से साफ इंकार किया था.

मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या की थी. सुशांत के सुसाइड की खबर ने बॉलीवुड में बड़ा तहलका मचा दिया था. एक्टर के परिवार का कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की है, उन्होंने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है. परिवार ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया है.

ड्रग्स एंगल में कई बड़ी हीरोइनों के नाम

वहीं सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है. इस केस को लेकर एनसीबी की जांच जारी है. आज ड्रग्स मामले पर फिर से सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ होगी. वहीं जया की कंपनी की मैनेजर करिश्मा और श्रुति मोदी को भी NCB ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है. तीनों को एकसाथ बैठाकर उनसे सवाल जवाब होंगे. अभी तक ड्रग्स केस में नम्रता शिरोडकर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा का नाम सामने आया है.