सुखबीर बादल की सीएम मान को चेतावनी! पहले कानून-व्यवस्था पर लगाम, फिर ‘निवेश शिखर सम्मेलन’

148

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री को अपने खोखले दावों से पंजाबियों को बेवकूफ बनाने की मुहिम से बाज आने की चेतावनी दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री से कानून व्यवस्था को नियंत्रण में लाने और उद्योग को पर्याप्त बिजली और सुविधाएं प्रदान करने पर ही ‘इनवेस्ट पंजाब समिट’ आयोजित करने के लिए कहा।

राज्य में बिजली की कमी का गंभीर संकट

दरअसल अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने मोहाली में शुरू हो रहे दो दिवसीय ‘पंजाब निवेश’ सम्मेलन पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री से झूठे विज्ञापनों पर जनता के पैसे बर्बाद करने के अपराध को रोकने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि अकाली दल की सरकार ने राज्य में बिजली सरप्लस कर दी, लेकिन अब राज्य में बिजली की कमी का गंभीर संकट है.

उन्होंने कहा कि पिछले छह वर्षों में राज्य में एक भी नई बिजली परियोजना शुरू नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्ट पंजाब की शुरुआत भी शिरोमणि अकाली दल सरकार ने की थी। उन्होंने कहा कि इन्वेस्ट पंजाब समिट शुरू कर हम हजारों करोड़ रुपए का निवेश लेकर आए हैं। चार और छह लेन की सड़कें बनाई गईं, हवाई अड्डे बनाए गए और विकास के लिए उपयुक्त वातावरण प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मीडिया और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों के लिए सैकड़ों करोड़ रुपये के विज्ञापन जारी करने की निंदा की है.