सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखी चिट्ठी, कहा- जैकलीन बेकसूर है उसने मुझ से कभी कुछ नहीं मांगा

237
Sukesh-Jacqueline
Sukesh-Jacqueline

दो सौ करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से चिट्ठी लिखी है। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि अभी जो मेरे ऊपर चार्जेज है, वो महज अभी आरोप है, महज एक कहानी है, जिसे कोर्ट में सबूतों के साथ पेश करना होगा। उसने लिखा है, “ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन फर्नांडीज को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है।

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा है, “हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए, तो उसमें जैकलीन का क्या दोष है। जैकलीन ने मुझ से कभी कुछ नहीं मांगा। बस वो चाहती थी कि मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं।” खास बात ये कि सुकेश ने कबूल किया है कि जो भी मैंने जैकलीन को गिफ्ट दिए वो मेरी गाढ़ी कमाई का हिस्सा था, जो आने वाले समय में मैं ट्रायल के दौरान कोर्ट में पेश करूंगा। इसलिए जैकलीन और उसके परिवार को इस केस में घसीटने का कोई मतलब नहीं बनता।

चिट्ठी में लिखा है, “आने वाले वक्त में मैं हर हाल में कोर्ट में ये साबित करूंगा कि जैकलीन और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन उसे वो सबकुछ लौटा दूंगा जो उसने खोया है, साथ ही उसे निर्दोष साबित करवाऊंगा। जो सबकुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वो एक राजनीतिक साजिश है।”