सुभासपा के प्रदेश कार्यालय को मिली बम से उड़ाने की धमकी..

33
office
office

राजनीतिक दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रदेश कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर ने पुलिस आयुक्त व हजरतगंज थाने में शिकायती पत्र देते हुए इस बात की जानकारी दी। पत्र में कहा गया है की, कार सवार कुछ संदिग्धों ने कार्यालय के फोटो खींचे, और इंटरनेट कॉलिंग के जरिये पार्क रोड स्थित प्रदेश कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी भी दी।

कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई

दरअसल सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, दोपहर के समय चार अज्ञात व्यक्ति पार्टी कार्यालय के फोटो खींचने के साथ ही आपस में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों के बारे में बात कर रहे थे। कार्यालय प्रभारी के टोकने पर वह कार स्टार्ट कर भाग निकले। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि इससे पहले इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

पार्क रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे

फ़िलहाल इस मामले पर प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश कुमार मिश्रा के का कहना है की, पार्क रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कार नंबर के आधार पर संदिग्ध लोगों की तलाश की जा रही है। पार्टी कार्यालय के आसपास पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here