SPIDER-MAN: Across The Spider-Verse का ट्रेलर हुआ लॉन्च , इस दिन होगी पैन इंडिया रिलीज़ 

120
SPIDER-MAN: ACROSS THE SPIDER-VERSE

मार्वल की काफी समय से इंतज़ार की जाने वाली फिल्म स्पाइडर मैन : अक्रॉस द स्पाइडर वर्स का आखिकार ट्रेलर लांच यूट्यूब पर हो गया है।  इस फिल्म का मार्वल फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे है।  इस ट्रेलर के लांच होते ही मात्र 4 घंटो के भीतर ही 4 लाख व्यूज पार हो गए। 

मार्वल अपनी स्पाइडर मैन की अगली फिल्म SPIDER-MAN: Across The Spider-Verse का टीज़र काफी समय पहले ही रिलीज़ कर दिया था। फैंस को इसके ट्रेलर को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे।  लेकिन किसी कारण से इस फिल्म का ट्रेलर लांच नहीं हो पा रहा था।  लेकिन अब इंतज़ार खत्म आपके और हमारे पीटर पारकर एक बार फिर वापस आ गए है SPIDER-MAN: Across The Spider-Verse फिल्म लेकर। 

हलाकि ये एक एनिमेटेड मूवी है स्पाइडर मैन यूनिवर्स की। जैसा की हम सभी जानते है की मार्वल की मूवीज कोई न कोई राज़ छुपा होता है।  अब ये तो आने वाला वक़्त बताएगा की ये फिल्म किस्से जुडी है। यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर 2 जून 2023 को रिलीज़ होगी।

SPIDER-MAN: Across The Spider-Verse क्या है कहानी 

कहानी की शुरुआत पीटर पारकर यानि स्पाइडर मन से होती है इसमें दूसरी यूनिवर्स से आयी लेडी स्पाइडर मैन (Spider Man) उसे उस यूनिवर्स में लेके जाती है जहा पीटर पारकर बड़ा हो चूका है और उसका एक बच्चा भी है।  उस यूनिवर्स में कई तरीके अजीब घटनाये होती अपनों को लेकर , पीटर पारकर से उस मल्टी वर्स के स्पाइडर मैन कहता है या तो तुम एक को बचा लो या फिर पूरी दुनिया को।  पीटर पारकर जो की इस दुनिया गया हुआ होता है वो पूछता है की अंकल बेन कहा है। किसी को नहीं पता होता है। 

SPIDER-MAN: Across The Spider Verse मूवी रिव्यु इन हिंदी 2023 

अगर आप स्पाइडर मैन के फैन है तो आप ये मूवी देखना पसंद करेंगे।  ये एक एनिमेटेड मूवी है इससे पहले इसका फर्स्ट पार्ट आ चूका है।  इस फिल्म की बात करे तो ये एक एनिमेटेड एक्शन  मूवी है।  इसमें आपको कहानी के साथ थोड़ा इमोशन और भरपूण एक्शन देखने को मिलेगा।