अब इस जगह जाना हुआ आसान, स्‍पाइसजेट शुरू कर रही है डायरेक्‍ट फ्लाइट्स सर्विस

433

कोरोना काल में वंदेभारत मिशन और एयर बबल यातायात व्यवस्था के तहत फ्लाइट्स का संचालन किया जा रहा है. निजी एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने घोषणा की है कि एयर बब्बल यातायात व्यवस्था के तहत दिल्ली, कोलकाता और चेन्‍नई से बांग्लादेश के लिए डायरेक्‍ट फ्लाइट सर्विस शुरू की जा रही है. स्पाइस जेट सप्ताह में चार बार कोलकाता से चटगांव के बीच सीधी विमान उड़ान सेवा 5 नवंबर से शुरू करने जा रही है.

स्‍पाइसजेट दिल्ली-ढाका-दिल्ली, कोलकाता-ढाका-कोलकाता, चेन्‍नई-ढाका-चेन्‍नई के बीच भी सीधी फ्लाइट सेवा 5 नबंवर से शुरू होने जा रही है. इस रूट के लिए स्पाइस जेट बोइंग 737 और बॉम्बार्डियर क्यू400 जैसे बड़े एयरक्राफ्ट को रनवे पर उतारेगी. स्पाइस जेट ने इन रुट्स के लिए शुरूआती हवाई किराया की घोषणा भी कर दी है. कोलकाता-चटगांव के लिए 4,255 रुपये हवाई किराया तय किया गया है.

चटगांव-कोलकाता के लिए स्‍पाइसजेट ने 4,939 रुपये, कोलकाता-ढाका के लिए 4,638 रुपये, ढाका-कोलकाता के लिए 5,478 रुपये हवाई किराया लिया जाएगा. वहीं, दिल्ली से ढाका के लिए 7,749 रुपये और ढाका से दिल्ली के लिए 10,135 रुपये किराया देना होगा. इसके अलावा ढाका से चेन्‍नई के लिए 5,128 रुपये और चेन्‍नई से ढाका के लिए 7,308 रुपया शुरुआती यात्री किराया रखा गया है. इन रुट्स के लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है.